खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला – एसटी बस चालको के परिवार का आक्रोश आंदोलन ,तीन महीने से नही मिला है वेतन

पालघर : पिछले तीन महीने से वेतन नही मिलने से नाराज (एसटी) बस चालको व कंडक्टरो के परिवार ने मुख्यमंत्री से तुरंत वेतन देने मांग करते हुए सोमवार को अपने अपने घर पर आक्रोश आंदोलन किया ।

कोरोना काल के शुरुवाती दौर से अपने जान को जोखिम में डाल कर सरकारी अधिकारियो और कर्मियों को एक स्थान से दुसरे स्थान तक पहुचाने वाले एसटी बस चालको व कंडक्टरो को तीन महीने से वेतन नहीं मिलाने के कारण बस चालको व उनके परिवार में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है .

पालघर में कांपती धरती सहमे लोग , एक दिन में आये भूकंप के चार झटके

वही इसी आक्रोश के चलते बस चालको व कंडक्टरो के परिवार वालो ने अपने अपने घरो से आक्रोश आंदोलन करते हुए कहा की हम राज्य के मुख्यमंत्री से से अपील करते है की कोरोना के संकट काल में जब ट्रेन व अन्य वाहनों की सेवाए पूरी तरह से बंद थी तभी एसटी बस सभी चालक और कंडक्टर व दुसरे कर्मी अपनी और अपने परिवार का जान जोखिम में डाल कर सरकार के साथ खड़े थे और सरकारी कर्मियों को एक स्थान से दुसरे स्थान लाने ले जाने का काम कर रहे थे .और आज भी वह अपने काम में जुटे हुए है .

पालघर जिले में पानी की कमी को दूर करने के लिए सभी का सहयोग जरुरी -मंत्री गुलाबराव पाटिल

लेकिन तीन महीने से हमें वेतन नहीं मिलने के कारण हम भुखमरी के कगार पर आगये है ,इलाज के लिए हमारे पास पैसे नहीं है .दिवाली सर पर है हमारे पास पैसा नहीं होने के कारण हमारी दिवाली काली दिवाली साबित होने वाली है .इस लिए हम मुख्यमंत्री जी मांग करते है की हमारे वेतन हमें तुरंत दिए जाए .

Related Articles

Back to top button
Close