खबरेराज्य

PM मोदी के ‘मन की बात’ दिखेगी ‘चकल्‍लसपुर’ में , 26 मई को होगी प्रदर्शित

पटना, 20 मई = बिहार और उत्तरप्रदेश के बीच नो मेंस लैंड में बसे गांव चकल्‍लसपुर पर आधारित कहानी हिन्दी फीचर फिल्‍म ‘चकल्‍लसपुर’ 26 मई को देशभर में एक साथ रिलीज होगी।

फिल्‍म के लेखक व सह निर्माता निर्देशक रजनीश जायसवाल ने पटना में एक भेटवार्ता में बताया कि फिल्‍म की कहानी बिहार और उत्तरप्रदेश के बीच ‘नो मेंस लैंड’ में बसे गांव चकल्‍लसपुर से होती है, जिसके लिए विकास सिर्फ एक स्‍वप्‍न जैसा है। फिल्‍म में एक लड़का महज दस साल की उम्र में गांव छोड़ कर दिल्‍ली चला जाता है, जहां वो सिर्फ मजदूरी करता है। वहीं, लड़का जब 15 साल बाद अपने गांव वापस आता है, तब गांव वालों की अपेक्षा उससे बढ़ जाती है। मगर वह गांव वालों के लिए कुछ खास नहीं कर पाता है।

यह भी पढ़े : लखनऊ से दिल्ली के लिए जुलाई में चलेगी तेजस ट्रेन

फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहे सात उच्‍चके फेम अभिनेता मुकेश मानस ने कहा कि यह फिल्‍म उनके लिए काफी महत्‍वपूर्ण है। फिल्‍म की पटकथा यर्थाथ का सजीव चित्रण करती है। इस फिल्‍म में काम करने अनुभव काफी खास रहा। वहीं, नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री उर्मिला महंथा ने कहा कि फिल्‍म चकल्‍लसपुर की सबसे खास बात ये है कि फिल्‍म की पटकथा में प्रधानमंत्री के ‘मन की बात कार्यक्रम’, ‘सांसदों द्वारा गांवों को गोद लेने’ और ‘स्‍वच्‍छ भारत अभियान’ का संदेश भी साथ–साथ चलती है।

Related Articles

Back to top button
Close