Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

PM मोदी 30 अप्रैल को देशवासियों से करेंगे मन की बात

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 अप्रैल रविवार की सुबह 11:00 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 31 वें संस्करण के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित करेंगे। उनका यह कार्यक्रम देश के सुदूरवर्ती क्षेत्रों के लोगों से जुड़ने हेतु की गई उनकी कई पहल का हिस्सा है।

प्रधानमंत्री अपने इस कार्यक्रम में हर बाहर आम व्यक्ति से जुड़ी कोई महत्वपूर्ण गतिविधि को केंद्रित करते हैं और इसके लिए सभी देशवासियों से विषय और सुझाव आमंत्रित करते हैं। वह देशवासियों की टिप्पणियों को अपने इस लोकप्रिय कार्यक्रम में शामिल भी करते हैं। गौरतलब है कि इस बार यह कार्यक्रम दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा को मिली अभूतपूर्व सफलता के बाद और संसद के बजट सत्र की समाप्ति के बाद हो रहा है।

15 अगस्त को PM मोदी करेंगे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण

यह कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो, दिल्ली दूरदर्शन, नरेंद्र मोदी मोबाइल एप्प के अलावा 1922 पर कॉल कर मोबाइल फोन पर भी सुना जा सकता है। आकाशवाणी सभी क्षेत्रीय भाषाओं में इसका तत्काल प्रसारण करता है। पूर्व में प्रधानमंत्री ने अपने इस कार्यक्रम में भ्रष्टाचार, अर्थव्यवस्था, किसानों के मामलों नशे की आदत आदि विषयों को शामिल किया था। 27 जनवरी 2015 को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी मोदी के साथ उनके इस कार्यक्रम की मेजबानी की थी।

Related Articles

Back to top button
Close