Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

प्रीमियर लीग : वेस्ट हैम यूनाइटेड ने वाटफोर्ड को 3-1 से हराया

लंदन। वेस्ट हैम यूनाइटेड ने शुक्रवार को यहां चल रहे प्रीमियर फुटबॉल लीग में वाटफोर्ड को 3-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही हैमर्स ने इंग्लिश प्रीमियर लीग के अगले सत्र के लिए क्वालीफाई कर लिया है,जबकि वाटफोर्ड के लिए अगले सत्र के लिए क्वालीफाई करना मुश्किल हो गया है।

इस मुकाबले में वेस्ट हैम ने आक्रामक शुरुआत की और शुरुआती मिनटों में ही मिखाइल एंटोनियो ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए बॉक्स के अंदर से शानदार गोल कर वेस्ट हैम को 1-0 की बढ़त दिला दी। मैच के दसवें मिनट में टॉमस सूसेक ने प्रभावशाली हेडर के साथ एक और गोल कर अपनी टीम की बढ़त 2-0 कर दी।

डेकन राइस ने मैच के 36वें मिनट में वेस्ट हैम यूनाइटेड के लिए तीसरा गोल किया। पहले हाफ की समाप्ती पर वेस्ट हैम 3-0 की अपनी बढ़त बरकरार रखने में सफल रहा।

दूसरे हाफ में वाटफोर्ड के लिए आशा की एक किरण पैदा हुई , ट्रॉय डेनी ने 49वें मिनट गोल कर अपनी टीम का खाता खोला और स्कोर 3-1 हो गया। इसके बाद वाटफोर्ड ने मैच में वापसी के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन वेस्ट हैम यूनाइटेड के डिफेंस ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए वाटफोर्ड को कोई मौका नहीं दिया और मैच 3-1 से अपने नाम किया।

वेस्ट हैम यूनाइटेड वर्तमान में 37 अंकों के साथ अंकतालिका में 15वें स्थान पर है,जबकि वाटफोर्ड 34 अंकों के साथ 17 वें स्थान पर है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close