खबरेमहाराष्ट्रराज्य

Palghar-  सोनोपंत  दांडेकर कॉलेज ने चलाया स्वच्छता मिशन , , पालघर शहर को स्वच्छ रखने और प्लास्टिक मुक्त करने का  लिया संकल्प

संजय सिंह ठाकुर / पालघर :- पालघर में महात्मा गांधी के जयंती के अवसर पर पालघर दांडेकर कॉलेज  के कॉलेज प्राचार्य डॉ. किरण सावे , लायंस क्लब के अध्यक्ष लायन अतुल दांडेकर और सोनोपंत दांडेकर शिक्षण मंडली के अध्यक्ष एडोकेट जी.डी. तिवारी के मार्गदर्शन में पुरे  पालघर शहर में   पालघर दांडेकर कॉलेज द्वारा  स्वच्छता अभियान चलाया  गया . इस स्वच्छता अभियान  में कॉलेज के 120 शिक्षकों और  राष्ट्रीय छात्र सेना के लड़के और लड़कियों समेत हजारों  छात्र ,छात्राओं  व  गैर-शिक्षण सहयोगियों ने छात्रों के साथ योगदान दिया।


वही इस अभियान को लेकर कॉलेज के प्राचार्य डॉ. किरण सावे का कहना था की छात्रों को स्वच्छता के महत्व को समझाने और शहर में स्वच्छता के बारे में जन जागरूकता पैदा करने के लिए सोनोपंत दांडेकर  कॉलेज  की तरफ से यह स्वच्छता अभियान चलाया  गया. कॉलेज के हजारों छात्र और छात्राओं ने सड़क पर उतर कर पालघर रेलवे स्टेशन से पालघर चरास्ता ,  पालघर रेलवे स्टेशन से कमला पार्क, शहीद स्मारक, बीएसएनएल  कार्यालय, फिर शहीद स्मारक से लेकर पंचायत समिति कार्यालय तक के क्षेत्रों  की साफ सफाई की। उस के बाद सभी छात्रों ने शहर के नागरिकों को शहर को स्वच्छ और साफ रखने का संदेश दिया.   इसमें लायन्स क्लब ऑफ पालघर, पालघर मेडीकल प्रॅक्टीशर्न्स असोसिएशन, पालघर नगरपरिषद ने भी हमारा साथ दिया।

इस मौके पर लायन्स क्लब व कॉलेज के एन.सी.सी., एन.एस.एस. आणि डी.एल.एल.इ. नें  पुरे साल पालघर शहर को स्वच्छ रखने और शहर को प्लास्टिक मुक्त करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर अभियान के संयोजक व  कॉलेज के उप प्राचार्य प्रो. महेश देशमुख और प्रो. विवेक कुडू समेत अन्य मान्यवरों ने भी अपनी उपस्तिथि दर्ज करवायी .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close