Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

पुलवामा आतंकी हमले पर राहुल के बयान पर कपिल मिश्रा का पलटवार, जानें और किसने क्या कहा ?

नई दिल्‍ली । भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी ) दिल्ली के नेता कपिल मिश्रा ने पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर राहुल गांधी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी के ‘किस को फायदा मिला’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”शर्म करो राहुल गांधी। पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ? अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ, फिर क्या बोलोगे? इतनी घटिया राजनीति मत करो…शर्म करो।

विदित हो कि 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व बल) के काफिले पर हमला किया गया था। जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान द्वारा पोषित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

बीजेपी ने राहुल गांधी पर आतंकी संगठनों.. लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद से ‘सहानुभूति रखने का’आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का बयान उन शहीदों का अपमान हैं जिन्होंने देश के लिए अपनी जान न्योछावर की। राहुल पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने कहा कि पुलवामा नृशंस आतंकी हमला था और गांधी परिवार फायदे के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता।

बीजेपी प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने अपने ट्वीट में आरोप लगाया , ‘लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद से सहानुभूति रखने वाले व्यक्ति माने जाने वाले’ राहुल गांधी ने न केवल सरकार पर बल्कि सुरक्षा बलों पर भी निशाना साधा । राहुल गांधी वास्तविक दोषी पाकिस्तान से कभी सवाल नहीं करेंगे । राहुल, आपको शर्म आनी चाहिए । ’

पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा है, हमें यह पूछना है कि इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ?” उन्होंने यह सवाल भी किया, ” हमले की जांच में क्या निकला? हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार में अब तक किसको जवाबदेह ठहराया गया है? ”

इनके अलावा बीजेपी के एक अन्य प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने अपने ट्वीट में कहा कि पुलवामा पर राहुल गांधी की टिप्पणियां उन शहीदों का अपमान हैं जिन्होंने देश के लिए अपनी जान न्योछावर की। ‘पुलवामा से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ’ वाली टिप्पणी के लिए राहुल गांधी की आलोचना करते हुए हुसैन ने कहा कि कहा कि ऐसी टिप्पणियों से पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत पर इल्ज़ाम लगाने में मदद मिलती है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में कहा ‘पुलवामा में हुआ हमला नृशंस आतंकी हमला था और यह (राहुल का) एक नृशंस बयान है कि किसको फायदा हुआ।’ पात्रा ने कहा, ‘ मिस्टर गांधी, क्या आप फायदे के आगे भी सोच सकते हैं ? जाहिर तौर पर नहीं ।’ बीजेपी प्रवक्ता ने कहा ‘यह तथाकथित गांधी परिवार फायदे के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता । वे सिर्फ भौतिक रूप से ही भ्रष्ट नहीं हैं।..उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं ।’

Tags

Related Articles

Back to top button
Close