Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

राहुल का आरोप, केंद्र के पास कोरोना से निपटने की कोई योजना नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। चीन से सीमा विवाद पर सरकार को लगातार घेरने के बाद आज शनिवार को राहुल ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पर प्रश्न उठाया। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि केंद्र के पास कोरोना से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महामारी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि तेजी से फैल रहे कोरोना को हराने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है। देश के कई हिस्सों में कोरोना तेजी से फैल रहा है, जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मौन हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम ने महामारी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है और इससे निपटने से इनकार कर दिया है।

कांग्रेस नेता ने कोरोना वायरस के मसले पर मोदी सरकार पर ऐसे समय पर निशाना साधा है जब देश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। वर्तमान में संक्रमितों का आंकड़ा पांच लाख के पार पहुंच चुका है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी शुक्रवार को ‘आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार कार्यक्रम’ की लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि पता नहीं कोरोना से कब निजात मिलेगी। इसकी दवा के रूप में प्रधानमंत्री ने ‘दो गज की दूरी’ और ‘फेस मास्क’ को जरूरी बताया था। उन्होंने कहा था कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं बनती, हमें इसी दवा के जरिए कोरोना से लड़ना है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close