खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मुंबई में मूसलाधार बारिश से लोग परेशान , जनजीवन अस्तव्यस्त

मुंबई, 29 अगस्त : मुंबई शहर व उपनगरों में जारी मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। लोकल ट्रेनें जहां अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही हैं वहीं हवाई उड़ानों में भी 35 से 40 मिनट की देरी देखी जा रही है। जल जमाव होने के कारण ट्रैफिक जाम की समस्या से वाहन चालकों को दो-चार होना पड़ रहा है। मुंबई महानगर में 152 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है। घाटकोपर, कुर्ला, अंधेरी, बांद्रा, दादर, कुलाबा सहित अनेक क्षेत्रों में हो रही दमदार बारिश के चलते लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

मुंबई महानगर में जहां गत 24 घंटों से मूसलाधार बारिश हो रही है वहीं अगले 24 घंटों तक मूसलाधार बारिश होने की सूचना मौसम विभाग द्वारा जारी की गई है। इस मूसलाधार बारिश से जहां निचले क्षेत्रों में जल जमाव हो गया है।

वॉटर फॉल में नहाना पड गया भारी , डूबने से चारो दोस्तों की मौत

वाहन चालकों को ट्रैफिक समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। लोकल ट्रेनें 15 से 20 मिनट विलंब से चल रही हैं तो हवाई उड़ानों में भी 35 से 40 मिनट विलंब हो रहा है। मुंबई महानगर में जहां मूसलाधार बारिश हो रही है, वहीं कोंकण, विदर्भ और मध्य महाराष्ट्र में भी अच्छी बारिश हो रही है। मराठवाड़ा में मध्यम बारिश होने की संभावना व्यक्त की गई है।

Related Articles

Back to top button
Close