उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

UP में पुलिसवाले की गुंडागर्दी, सरे आम बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

लखनऊ 29 अप्रैल :  up के CM योगी आदित्यनाथ यूपी में कानून-व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए चाहे तमाम दावे व कोशिश क्यों न कर ले लेकिन यूपी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है,  जैसे की कुछ पुलिस वालो ने नहीं सुधरने की कसम खा रखी हो .वही लखनऊ से  पुलिसवाले की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया हैं , जिसमे एक पुलिस वाला अपनी वर्दी का धौंस दिखा कर एक बुजुर्ग रिक्शा चालक को पीट रहा है .

इस वीडियों में आप देख सकते हैं की एक पुलिसवाला एक बुजुर्ग रिक्शा चालक को कैसे बेरहमी से पीट रहा है. पुलिसवाले ने पहले तो बुजुर्ग को पीटा और फिर उसे घसीटता हुआ सामने पुलिस चौकी के अंदर लेकर चला गया .यह घटना लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन की है.वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल मैं कैद कर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस घटना के सामने आने के बाद आला अधिकारियों में हडकम मच गया और आनन फानन में इस  पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है.

क्या है यह  पूरा मामला…….

लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन के बाहर रिक्शा चलाने वाले रिक्शा चालकों का कहना है की GRP पुलिस उन्हें सवारी लेने के लिए स्टेशन के पास खड़ा नहीं होने देती है .साथ ही ऑटो वालों ने  जीआरपी चौकी इंचार्ज अमर सिंह पर ऑटो रिक्शा  वालों से उगाही करने का आरोप लगाया है. ऑटो रिक्शा  वालो का यंहा तक कहना है कि अगर वह यात्रियों को जबरन ऑटो में बैठवाते हैं और अगर कोई रिक्शावाला उधर चला जाए तो लाठियां चलवा देते हैं.

हालांकि की इसे पहले भी सितंबर 2015 में यूपी पुलिस का ऐसा ही चेहरा देखने को मिला था जिसमे  राजधानी के हजरतगंज GPO इलाके में सड़क किनारे टाइपिंग का काम करने वाले एक बुजुर्ग से पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने मारपीट कर उसकी टाइपराइटर मशीन तोड़ दी थी.

विडिओ में देखे यह पुलिसकर्मी किस तरह गंदी गालिया देते हुए बुजुर्ग को घसीटते हुए ले जा रहा हैं .

Related Articles

Back to top button
Close