Home Sliderखबरे

महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक हुई खराब , मुंबई से जोधपुर पहुंचे डॉक्टर

जोधपुर, 13 मार्च : जोधपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे महानायक अमिताभ बच्चन की मंगलवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। गर्मी और थकावट के चलते उनकी तबीयत खराब हुई है।  आज दोपहर में वह इलाज के लिए मुम्बई लौट रहे हैं। लेकिन डॉक्टरों की एक टीम ने जोधपुर पहुंचकर अमिताभ बच्चन का मेडिकल चेकअप किया. डॉक्टर जयंत ने कहा कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक़ डॉक्टरों की टीम ने उस होटल पहुंची जहां अमिताभ ठहरे हुए हैं. स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक डॉक्टर जयंत बार्वे लीड कर रहे हैं. जयंत गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं. अमिताभ को पेट दर्द की परेशानी थी. प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी एक इंटरव्यू में भी इस बात की पुष्टि की. मेडिकल चेकअप के बाद डॉक्टरों की टीम वापस मुंबई लौट जाएगी. इस वक्त अमिताभ फ‍िल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के लि‍ए राजस्थान के जोधुपर में हैं.

A1

अमिताभ बच्चन तबीयत की वजह से शूटिंग बंद नहीं करेंगे. जांच के बाद वो शूट के लिए फिर से सेट पर मौजूद होंगे. जानकारी के मुताबिक़ मुंबई वापस लौटने का अमिताभ का कोई प्लान नहीं है.  यह भी बता दें अभी कुछ द‍िन पहले ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अमिताभ का रूटीन चेकअप हुआ था.

अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने लिखा ……….

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा-‘सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरूआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं. यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा…तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी…कभी होंगी और कभी नहीं…जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है.’

उन्होंने लिखा, ‘मैं कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे .. मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा’

चल रही हैं ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान‘ की शूटिंग 

amitabh-bachchan_

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में अमिताभ बच्‍चन, आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगे.  यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही फिल्म में अमिताभ पहली बार आमिर के साथ दिखाई देंगे. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से अमिताभ के लुक की तस्वीर लीक हुई थी. इसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल था. अमिताभ अपने सिर पर साफा बांधे, पीठ पर तलवार लिए एक योद्धा के रूप में नजर आए थे.

जरुर पढ़े : धड़क के सेट पर जाह्नवी के साथ हुआ कुछ ऐसा की करण ने बैन किया फोन

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है. ऑफिशियल डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन साल के अंत तक इसके रिलीज की बात की जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close