Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

CM योगी की ये आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाला युवक गिरफ्तार

Uttar Pradesh. लखनऊ, 28 मार्च= यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में एक युवक पर मोहनलालगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुआ है। आरोपी को सोमवार देर रात अरेस्ट कर ल‍िया गया। 

kbn 10 news CM yogi

ये हैं  पूरा मामला…

– लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सोमवार को फेसबुक में आपत्त‍िजनक फोटो अपलोड कर दी। इससे नाराज भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचकर इंस्पेक्टर को मामले की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

– उनकी शि‍कायत थी कि‍ मोहनलालगंज के मजरा बहादुरखेड़ा के रहने वाले प्रवेश यादव ने अपने फेसबुक आईडी पर सीएम आदित्यनाथ योगी की महिला अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक फोटो अपलोड कर दी। 

– पुलि‍स ने इस पर तुरंत एक्शन लिया। वहां के इंस्पेक्टर शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि‍ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इससे पहले भी हुई ऐसी घटनाये .

– आदित्यनाथ योगी पर सोशल मीडिया पर विवादास्पद और आपत्तिजनक पोस्ट करने के अलग-अलग मामलों में बरेली, गाजीपुर और अमेठी में अल्पसंख्यक समुदाय के युवकों को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया। 

ये भी पढ़े : 28 अप्रैल से खुलेंगे गंगोत्री मंदिर के कपाट.

– अमेठी पुलिस ने अनस सिद्दीकी नाम के युवक की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा था कि‍ उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनीस अंसारी ने भी कहा था कि‍ आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की है। 

– ऐसे ही एक मामले में महात्मा गांधी काशी वि‍द्यापीठ के एक स्टूडेंट के खि‍लाफ 27 मार्च को वाराणसी के लंका थाने में केस दर्ज हुआ है। कृष्ण आसरे यादव नाम के इस युवक पर आरोप है कि फोटोशॉप की मदद से योगी के फोटो से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

– बीएचयू के प्रवीण राय, पंकज गौतम, कुणाल गुप्ता और भास्कर ने कृष्ण आसरे यादव के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में तहरीर देते हुए केस दर्ज करवाया है।

 

Related Articles

Back to top button
Close