खबरे

इस फिल्म में बिग बी को मेकअप निकालने के लिए ही लगते थे इतने घंटे !

मुंबई : फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के गाने ‘बडुम्बा’ के लांच के मौके पर पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देते समय बिग बी ने कहा कि वह फिल्म के शूटिंग के दौरान लुक के लिए डेढ़ घंटे प्रोस्थेटिक का मेकअप किया करते थे। इसके अलावा जब फिल्म की शूटिंग जब पूरी हो जाती थी तो उन्हें वह लगा हुआ मेकअप निकालने के लिए करीब 1 घंटे का समय देना पड़ता था। इस फिल्म में ऋषि कपूर ने उनके बेटे की भूमिका निभाई है जोकि 75 वर्ष के बेटे का किरदार है।

ऋषि का भी इस फिल्म में प्रोस्थेटिक के माध्यम से मेकअप किया गया है। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म के मेकअप मैन की भी जमकर सराहना की और यह भी कहा कि वह लोग उनका मेकअप इतना अच्छा करते थे कि उन्हें वास्तव में लगता था कि वह 102 वर्ष के है, जिसके बाद उन्हें वैसा अभिनय करने में सुगमता होती थी। इस फिल्म की कहानी पिता पुत्र के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें 102 वर्षीय पिता उनके 75 वर्षीय बेटे को वृद्धाश्रम भेजना चाहते हैं। इसके बाद दोनों के रिश्तों में क्या उतार चढ़ाव आता है। उसे ही इस फिल्म में दर्शाया गया है।

शादी की 11वीं सालगिरह पर अभिषेक बच्चन ने शेयर की ऐश्वर्या की यह खूबसूरत पेंटिग…….

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 27 वर्षों के बाद साथ आ रहे हैं। इसके पहले दोनों अंतिम बार फिल्म ‘अजूबा’ में साथ नजर आये थे। यह पहली फिल्म है, जिसमें ऋषि कपूर अमिताभ के बेटे की भूमिका में हैं। इससे पहले वह कभी दोस्त तो कभी भाई बनकर फिल्मों में साथ में नजर आ चुके है। फिल्म ‘102 नॉट आउट’ 4 मई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ल ने किया है।

Related Articles

Back to top button
Close