Home Sliderखबरे

अब नूतन की ग्लैमरस पोती को लॉन्च करेंगे सलमान , इस फिल्म में ……

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की गिनती उस सेलेब्स में होती है, जो नए टैलेंट को बॉलीवुड में लॉन्च करते हैं. सोनाक्षी सिन्हा, जरीन खान, आयुष शर्मा, सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी से लेकर कई नए टैलेंट को सलमान खान ने इंडस्ट्री में लॉन्च किया है. अब सलमान एक और स्टार डॉटर को लॉन्च करने जा रहे हैं. ये कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन  है. सलमान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को लॉन्च करना उनके लिए गौरव की बात है. 

https://www.instagram.com/p/Bn0PNFNndQK/?utm_source=ig_embed

सलमान ने प्रनूतन के लॉन्च की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी. सलमान ने प्रनूतन की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा,”ये लो! जहीरो (जहीर इकबाल) की हीरोइन मिल गई. स्वागत करो प्रनूतन बहल का. नूतन जी की पोती और मोन्या की बेटी को बड़े पर्दे पर पेश कर गौरवान्वित हूं.”

https://www.instagram.com/p/BntpKFgFZkS/?taken-by=pranutan

बता दें, मोहनीश बहल और आरती बहल की बेटी प्रनूतन का जन्म 1993 में हुआ था. वह पेशे से वकील हैं. प्रनूतन ने अपनी शुरुआत पढ़ाई मुंबई से की है. उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल की है.

https://www.instagram.com/p/BccZsdQAAz5/?taken-by=pranutan

25 वर्षीय प्रनूतन अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के करीबी दोस्त इकबाल के बेटे जहीर इकबाल के साथ करेंगी.

https://www.instagram.com/p/BdQIbHyAR6O/?taken-by=pranutan

यह अनाम फिल्म कश्मीर की लव स्टोरी हैं, जिसमें जहीर इकबाल भी बतौर हीरो डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन नीतिन कक्कड़ करेंगे. 

Related Articles

Back to top button
Close