खबरेमहाराष्ट्रराज्य

केरल गौ हत्या मामला : पालघर विहिप व बजरंगदल के लोगो ने किया कांग्रेस का पुतला दहन.

पालघर ,05 जून : केरल में युवक कांग्रेस व सीपीएम के द्वारा गौ माता को निर्दयतापूर्वक काटने व उसके कटे सिर को लेकर प्रदर्शन करने के विरोध में सोमवार को विश्व हिन्दू परिषद व बजरंगदल लोगो ने पांचबत्ती (हुत्तामा स्तंभ) पर कांग्रेस पार्टी का पुतला दहन किया। इस अवसर पर बजरंग दल के मुकेश दुबे ,चंदन सिंह समेत बड़ी संख्या में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंगदल लोगो उपस्तिथ थे .

kbn10 news ,palghar bhp 2
पालघर में केरल में युवक कांग्रेस व सीपीएम के द्वारा गौ माता को निर्दयतापूर्वक काटने के विरोध में प्रदर्शन करते हुए BHP और बजरंगदल के कार्यकर्ता .

क्या है पूरा मामला …

दरअसल केंद्र सरकार ने गाय समेत दूसरे पशुओं को बेचने व उसे काटने पर पाबंदी लगा दी है, जिसे लेकर कुछ जगहों पर विरोध हो रहा है। केरल में वामपंथी संगठनों ने कई जगहों पर बीफ पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बाकायदा गायों को काटकर उनके मांस के व्यंजन बनाकर खाये गए।

 लेकिन मोदी सरकार के इस फैसले के विरोध में मची होड़ में कांग्रेस पार्टी के लोग भी शामिल हो गए। केरल के कन्नूर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीफ पार्टी का आयोजन किया और बाकायदा सरेआम एक गाय को काटा। इस दौरान आसपास कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी हाथों में पार्टी का झंडा लिए खड़े रहे।हालांकि की कांग्रेस का कहना है की जिन कार्यकर्ताओ ने यह हरकत की उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है .

क्रूरता की सारी हदें पार….

एक राजनीतिक विरोध के लिए गाय की हत्या करना अपने-आप में अनैतिक है। वामपंथी संगठनों के लिए ऐसी हरकतें आम बात हैं, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वो कर दिखाया, जिसकी इससे पहले किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। केरल बीजेपी की तरफ से जारी इस वीडियो को लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी के साथ ……..

गाय के गर्दन को बेरहमी से काटी। इसके बाद गाय के टुकड़े-टुकड़े किए गए। वीडियो में आसपास भारी भीड़ भी दिखाई दे रही है।

 

यह भी पढ़े : ISRO ने रचा इतिहास , जीएसएलवी मार्क-3 लॉन्च, वैज्ञानिकों ने कहा बाहुबली -3

Related Articles

Back to top button
Close