Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने की मिली खौफनाक सजा , बीच सड़क पर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: दिल्ली के ख्याला इलाके में अंकित नामक लड़के का बीच सड़क पर कत्ल कर दिया गया. पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि अंकित दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था और लड़की के परिवार वालों ने ही हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस ने बताया कि 4 लोगों ने चाकुओं से युवक पर हमला किया जिनमें से एक को लोगों ने भागते वक्त पकड़ लिया. तीन लोग फरार होने में कामयाब हो गए.  अंकित रघुबीर नगर में रहता था और रात को आठ बजे स्कूटी से कहीं जाने के लिए निकला था. तभी 4 लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसका गला काट दिया. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई.

कुख्यात इनामी डकैत बबली कोल और पुलिस के बीच मुठभेड़ , एक घायल बदमाश गिरफ्तार

दरअसल अंकित अपने ही इलाके की लड़की से प्यार करता था जो दूसरे धर्म की है. लड़की के रिश्तेदारों को जब इस प्यार की भनक पड़ी तो उन्होंने अंकित की जान लेने का फैसला कर लिया. लड़की के पिता और भाई समेत 4 रिश्तेदारों ने अंकित का कत्ल कर दिया.

पुलिस तक जैसे ही ये मामला पहुंचा, आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कातिलों की तलाश में जुट गई है. लेकिन फिलहाल तक कोई अधिकारी इस पर कोई आधिकारिक बयान देने से बच रहा है.

पुलिस को बयान देकर लड़की ने दिखाया साहस

अंकित की हत्या के बाद पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया.लड़की का दावा है कि वो अंकित से शादी करना चाहती थी.लड़की ने अपने घरवालों पर अंकित की हत्या का आरोप लगाया है.लड़की ने अपने ही परिवार से अपनी जान को भी खतरा बताया है.

 

Related Articles

Back to top button
Close