खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : जहर पीकर पुरे परिवार ने की आत्महत्या की कोशिश , 2 की मौत , 2 की हालत गंभीर

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर (18 सितम्बर) : पालघर जिलें के नालासोपारा में सोमवार को सुबह एक परिवार ने जहर खाकर मरने की कोशिश किया । जिसमे मनीष सिंह अपनी पत्नी पिंकी सिंह और 3 बच्चो के साथ सुबह करीब 5:30 बजे जहर पिकर खुद की और परिवार के लोगो के साथ खुदख़ुशी करने की कोशिश कीया लेकिन  , आनन फानन में सभी को नालासोपारा के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहाँ ,मनीष और उसकी 5 साल की बेटी को मृत पाया गया , जबकि पत्नि और 3 साल की प्रतीक्षा को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। वही अनुपम 10 साल और अनुराग 13 साल ,ये बच्चे खुशनसीब रहे क्योंकि उस रात दोनों बच्चे अपने दादा जीतेन्द्र बहादुर के साथ सो रहे थे।
 –
 –
नालासोपारा के ओसवाल नगरी में  मनीष सिह  अपने परिवार के साथ रहता था । और कार चलाकर अपना और अपने परिवार का जीवको पार्जन करता था ।परिवार में 5 बच्चे के साथ मनीष के पिताजी यानि बच्चो के दादा भी रहा करते थे। जिस वक़्त हादसा हुआ उस वक़्त मनीष सिंह अपनी पत्नी पिंकी,2 लड़की प्रतीक्षा ,प्रियंका और 5 से 6 महीने का नवजात के साथ सो रहा था।
 –
मनीष ने ही अपने साथ सोने वाले सभी को करीब सुबह के 5 बजे जहर पिलाया ।किस वजह   से  जहर पिया है । यह पता नही चल पाया है । पुलिस आगे की छानबीन कर रही है।पुलिस इन्वेस्टीगेशन में क्या सामने निकल कर आता है इस पर सभी की नजर टिकी है।

Related Articles

Back to top button
Close