खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला: बोइसर में युवक ने लड़की पर चाकू से किया जानलेवा हमला , लड़की की हालत गंभीर

पालघर , केशव भूमि नेटवर्क  : पालघर जिला के बोइसर में एक युवक  द्वारा एक लड़की पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। जिसमे यह लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी है जिसका प्रथम इलाज करने के बाद उसे मुंबई के एक अस्पताल में भेज दिया गया।

बताया जा रहा है नीलम नामक (19 ) यह लड़की बोईसर के ओस्तवाल में स्तिथ निधि इंटरप्राइजेस नामक मनी ट्रान्सफर दुकान पर काम करती है । सोमवार को शाम करीब 4 बजे के करीब  यह आरोपी पहले दुकान पर आया लेकिन उस समय दुकान पर दो लोग मौजूद थे जिसके कारण वह दुकान से वापस आता हूं यह कह कर बाहर चला गया , जैसे ही दुकान मालिक दुकान से बाहर गया वह तुरंत दुकान पर वापस आया और सीधा लड़की के गले पर चाकू से हमला कर दिया ।

लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर वह भागने लगा लेकिन लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर दुकान के आस और वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर धुलाई करके उसे बोईसर पुलिस के हवाले कर दिया ।

‘गिनेस बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ में नाम दर्ज कराने के लिए इस शेफ ने बनाया 3,000 Kg खिचड़ी

वही गंभीर रूप से घायल लड़की को तुरंत बोईसर के तुंगा हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया जहाँ डॉक्टर ने प्रथम इलाज के बाद लड़की की हालत देखते हुए उसे मीरारोड के एक अस्पताल में ट्रांफर कर दिया । लड़की को करीब 72 टांके आये है जिसकी हालात चिंताजनक बतायी जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close