खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर गांव के वाट्सअप ग्रुप पर पोस्ट करनेवाला ग्रामसेवक गिरफ्तार

मुंबई, 06 जनवरी, : पालघर जिले के सफाला पुलिस स्टेशन क्षेत्र के डोंगरीपाडा इलाके में 24 वर्षीय युवती को सरकारी नौकरी का झांसा देकर उसके साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर गांव के वाट्सअप ग्रुप पर पोस्ट कर दिया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 354अ, 354ब, आय टी एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपी ग्रामसेवक सहित दो को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सफाला निवासी 24 वर्षीय युवती 2015 में स्थानीय ग्रामसेवक महेश किणी के यहां ऑफिस काम करती थी। कुछ महीनों बाद युवती ने नौकरी छोड़ दी। नवंबर 2016 में किणी ने उससे कहा कि वह उसे सरकारी नौकरी लगा देगा। युवती उसकी बातों में आ गयी। किणी ने युवती को फोन किया और उसे सफाला स्टेशन पर बुलाया, युवती उसे मिलने गई।

भीमा कोरेगांव के असली आरोपी पर होगी कार्रवाई -मुख्यमंत्री

इस दौरान किणी ने कहा कि सरकारी नौकरी लग गयी है। लेटर मेरे घर पर है, घर चलना होगा। युवती उसके साथ उसके घर डोंगरीपाडा गई, जहां किणी ने उससे शारारिक सम्बन्ध बनाने को कहा, इस दौरान उसने चालाकी से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। किसी तरह युवती वहां से भाग निकली। किणी उसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। और अपने दोस्त शशिकांत ठाकरे को वीडियो वायरल करने को कहा। ठाकरे ने वीडियो को गांव के वाट्सअप ग्रुप पर पोस्ट कर दिया। जब पीड़िता ने वीडियो देखा तो शुक्रवार की शाम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। (हि. स.)।

Related Articles

Back to top button
Close