खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : बारिश में बहे पुरषोत्तम झा का तीसरे दिन मिला शव

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर (31 अगस्त) : पालघर में मंगलवार को हुई मूसलाधार बारिश के कारण नाले में बहे पुरषोत्तम झा का शव तीसरे दिन नाले से बरामद हुआ .
 –
बताया जा रहा कि पुरषोत्तम झा पालघर विडको में स्तिथ  मेडको नामक कंपनी में काम करता था . और हमेशा की तरह शाम 7 बजे कंपनी से छूटने के बाद वह घर के लिए निकला. लेकिन हो रही लगातार मूसलाधार बारिश के कारण पालघर के सभी नाले उफान पर थे पालघर की सड़कें नाले का रूप धारण कर चुकी थी . वही  पुरुषोत्तम लोगो द्वारा मना करने के वावजूद  पालघर लोकमान्य नगर में  स्तिथ नाले को पार करने लगा लेकिन पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण वह पानी मे बह गया . 
 –
घटना की सूचना मिलने के बाद झा के पिता घटनास्थल पर पहुंच कर कुछ स्थानिक लोगो की मद्दत से पुरुषोत्तम की तलाश में जुट गए . पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण पुरुषोत्तम का कही पता नही चला . जिसके बाद उन्होंने पालघर पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई . शिकायत मिलने के बाद दूसरे दिन सुबह पालघर पुलिस झा की तलाश में नाले की खाक छानती रही , लेकिन उसका कुछ आता पता नही चला . तीसरे दिन जब नाले में पानी कम हुआ तो पुरुषोत्तम को ढूढ रहे उनके पिता को घटना स्थल से करीब एक किलोमीटर दूर पालघर इनकमटैक्स ऑफिस के सामने  झाड़ियो में अटकी उसकी लाश दिखाई दी .
 –
 –
जिसके बाद झा के पिता ने इसकी सूचना पालघर पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद पालघर पुलिस और पालघर दमकल के अधिकारियों व कर्मियों घटना स्थल पर पहुच कर झा के शव को बाहर निकाला. झा का परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और अभी करीब दो साल पहले पालघर में आया है , उसके पिता पालघर राम मंदिर व लोगो के घरों में पूजा पाठ करके अपना जीवन यापन करते है .  उनको तीन लड़के और एक लडक़ी है यह उनका बीच का लड़का था. 

Related Articles

Back to top button
Close