Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में बिजली का करंट लगने से 3 लडकिया और एक महिला मरते –मरते बची .

मुंबई .पालघर जिला ,13 जून  : पालघर के भिंडी पड़ा में प्राजक्ता राजेश दाभाड़े 7 साल , मनाली राजेश दाभाड़े 13 साल ,सोनाली राजेश दाभाड़े 16 साल की तीन लडकियो और पल्लवी परशु वारठा 30 साल नामक एक महिला को बिजली का करंट लगने की घटना सामने आई है .इस घटना में चारो मरते –मरते बची जिन्हें इलाज के लिए पालघर के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है .

बताया जा रहा है पालघर पूर्व में नंडोरे नाका के पास स्तिथ भिंडी पड़ा में एक व्यक्ति ने बिजली चोरी करने के लिए बिजली के खंभे से आकड़ा डाल कर रखा था .चंद दिनों पहले शुरू हुई बारिस और हवा के कारण यह तार कंपाउंड किये गए लोहे के तार पर गिर गया था .जिसके कारण कंपाउंड किये गए लोहे के तार में बिजली का करंट उतर गया. आज सुबह करीब 11 वजे जब यह लडकिया और महिला अपने घर के पीछे कंपाउंड के तार पर सुखाने के लिए कपडा डालने और पानी भरने के लिए गयी यह सभी करंट के चपेट में आगई .

kbn10 news ,p55

गलीमत इस बात की रही की पाडे में एक कार्यक्रम था और पाडे के लोग इस कार्यक्रम में मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलते ही सभी लोगो ने पहुँच कर किसी तरह बांस के सहारे सभी लोगो की जान बचाई नहीं तो करंट लगने से चारो की जान चली जाती थी . इस घटना में भले ही इनकी जान बच गयी लेकिन करंट लगने से एक लड़की के दोनों हाथो की उंगलिया बुरी तरह जल कर जख्मी हो गयी है साथ ही दूसरी लडकिया और महिला भी जख्मी हुई है जिसमे प्राजक्ता राजेश दाभाड़े, मनाली राजेश दाभाड़े ,सोनाली राजेश दाभाड़े यह  तीन लडकिया सगी बहन है .

यह भी पढ़े : सोनिया गांधी का दामाद होना ही वाड्रा की क्षमता का सबूत माना गया

Related Articles

Back to top button
Close