खबरे

पालघर में बड़े धूमधाम से मनाया गया 69वा गणतंत्र दिवस,मंत्री विष्णु सावरा ने किया पांचवी बार झंडा वंदन

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,26 जनवरी : मुंबई से सटे पालघर जिले के  पालघर में शनिवार को कोलगांव में स्तिथ पुलिस ग्राउंड पर 69 वे गणतंत्र दिवस पर जिला के आला अधिकारियो की मौजूदगी में आदिवासी विकास मंत्री व पालघर जिला के पालक मंत्री विष्णु सावरा ने पांचवी बार झंडा वंदन करके गणतंत्र दिवस मनाया .साथ ही, पालघर कोर्ट ,जिला परिषद् ,नगर परिषद् बोइसर , दहानू , तलासरी, वाडा, सफाले, व जिला के  सभी स्कुलो व अन्य जगहों पर  झन्डा वंदन करके बड़े धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया .वही इस अवसर पर मंत्री सावरा ने कई पुलिस अधिकारियो व अन्य लोगो को सम्मानित भी किया .

 पांच साल पहले ठाणे जिला से अलग होकर बना नया जिला पालघर के कोलगांव में 69 वे गणतंत्र दिवस पर दुग्धविकास प्रकल्प, पोलीस परेड  मैदान  में पालघर जिला प्रशासन की तरफ से  झंडा वंदन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था . इस अवसर पर झंडा वंदन के बाद उपस्तिथ लोगो को संबोधित करते हुए मंत्री विष्णु सावरा ने कहा की आदिवासी कारगारो को उनके व्यवसाय के लिए एक प्लेटफार्म उपलब्ध हो और आदिवासी संस्कृति की पहचान पुरी दुनिया में हो इसके लिए मनोर में वारली हाट की स्थापना की जाने वाली है .

राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी, कई जाने-माने राजनेता और बॉलीवुड के जाने माने चेहरे हुए सामिल ,वर्षो बाद एक साथ आया ठाकरे परिवार……

पालघर जिला परिषद् द्वारा कातकारी समाज के विकास के लिए कई प्रकार की योजना चलायी जा रही है .पालघर जिला में 964 बस्ती ,पाड़ा पेशा कायदा के तहत समावेश किया गया ताकि इन गाँवों को इस कायदा के अंतर्गत विकास किया जाय .साथ ही उन्हों ने पालघर जिला में शुरू बिभिन्न योजनाओ और जिले में शुरू विकास काम के बारे में जानकारी दिया .

इस अवसर पर पालघर के सांसद राजेन्द्र गावित , जिलाधिकारी  डॉ. प्रशांत नारनवरे, पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह , जि.प.के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिलिंद बोरीकर, निवासी उपजिलाधिकारी  डॉ नवनाथ जरे,जिला परिषद के अध्यक्ष विजय खरपडे, जिला परिषद,नगर परिषद् व अन्य अलग अलग विभागों के अधिकारी , कर्मचारी , स्वातंत्र्य सैनिक, ज्येष्ठ नागरिक, सभी पार्टियों के स्थानिक नेता , स्थानिक नागरिक बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे .

अब पालघर में कोच्चीवेली- पोरबंदर एक्सप्रेस ,बोईसर में जामनगर एक्सप्रेस को मिला स्टॉप,सांसद राजेन्द्र गावित की कोशिश रंग लाई………..

Related Articles

Back to top button
Close