उत्तराखंडखबरेराज्य

पालिका चुनाव को मजबूती से लड़ेगी आप

ऋषिकेश, 30 नवम्बर (हि.स.)। आम आदमी पार्टी नगर पालिकाओं व नगर निगमों के चुनावों में अधिकांश सीटों पर चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी, जिसका नुकसान भाजपा कांग्रेस को उठाना पड़ेगा। ये बातें नगर पालिका स्वर्ण जयंती हाल में गुरुवार को आयोजित आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान पूर्व डीआईजी व आप के प्रदेश प्रभारी राकेश कुमार सिन्हा ने कही।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम पार्टी भाजपा व कांग्रेस के विकल्प के रूप में उभरकर सामने आई है, क्योंकि भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड को विकास देने की जगह लूटने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका विकास की सबसे छोटी इकाई होती है जहां से किसी भी क्षेत्र का विकास किया जा सकता है। सिन्हा का कहना है कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी नगरपालिकाओं के माध्यम से पार्टी को मजबूत कर सकती है।

इसी को ध्यान में रखकर आम पार्टी ने उत्तराखंड में नगर पालिकाओं व नगर निगमों ने में अपने प्रत्याशी उतारे जाने का निर्णय लिया है। उन्हेांने कहा कि नगर पालिकाओं में वह अधिकाधिक सिटों पर जीत दर्ज करेंगे। बैठक में आम पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदेश सचिव राजीव बहुगुणा, अमित बिश्नोई सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
Close