खबरे

पिछले 24 घंटे में इंटरनेट पर वायरल होने वाली इस लड़की की जाने पूरी सच्चाई , देखे फोटो

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना। वैलेंटाइन वीक चल रहा हैं . हर दिन कोई ना कोई डे आ रहा हैं . इसी बिच युवाओ में इस विक का जबरदस्त क्रेज दिखने को मिल रहा हैं . हर कोई एक दुसरे को सोशल मीडिया के थ्रू कुछ ना कुछ सेंड कर रहा हैं . इसी बिच एक लड़की का विडियो वायरल हैं , जो खूब शेयर हो रहा हैं. आइये आप को बताते हैंआखिर इस लड़की का विडियो वायरल क्यों हो रहा हैं . 

priya-cover-

दरअसल , वैलेंटाइन वीक में सोशल मीडिया पर पिछले 24 घंटे में एक मासूम सी, शोख सी और थोड़ी सी चंचल मुस्कराहट का हर कोई दीवाना बना बैठा है. हर किसी की जुबान पर इस लड़की  का नाम चढ़ सा गया है. जिसके इसके बारे में कुछ नहीं मालूम वो भी इस लड़की के बारे में सबकुछ जान लेना चाहता है.

Priya-Prakash32

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अगर किसी की चर्चा हो रही है तो इस मासूम मुस्कराहट वाली लड़की की.  केरल की रहने वाली मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं. सिर्फ 18 साल की प्रिया की मलयाली मूवी ओरू अडार लव अगले माह की 3 मार्च को रिलीज हो रही है.

via_

बस एक फोटो सेशन के दौरान प्रिया ने शरारत में एक मुस्कान बिखेर दी फिर क्या था पूरा सोशल मीडिया प्रिया की मुस्कान पर फिदा हो गया. उनकी मुस्कराहट के न सिर्फ लोग दीवाने हो गए बल्कि हर कोई ये जानने में जुट गया कि इस खूबसूरत और मासूम मुस्कान वाली बाला का नाम क्या है. देखते ही देखते प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गई. क्या आम, क्या खास हर कोई जानना चाहता है कि ये है कौन.

5-3

तो आपने भी जान लिया होगा कि ये इंटरनेट सेंसेशन है कौन. आप भी इसकी मुस्कुराहटों पर निसार होना चाहते हैं तो हो सकते हैं. आखिर प्यार का मौसम है और आपको रोका किसने है.

यह लड़की के नैन मटक्के का वही विडियो है जिसने सोसल मिडिया पर तहलका मचा कर रखा है ….

.आगे पढ़े : मस्कट : PM मोदी ने 200 साल पुराने शिव मंदिर में की पूजा, मस्जिद में मांगी दुआ

Related Articles

Back to top button
Close