Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पोस्टर लगाकर कश्मीरियों को यूपी से बाहर निकालने की चेतावनी

मेरठ, 21 अप्रैल = लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की मूर्ति तोड़कर चर्चा में आए उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के संस्थापक अमित जानी ने अब कश्मीरियों को यूपी से बाहर करने का ऐलान कर दिया है। इसके लिए उसने शहर भर में होर्डिंग लगाकर कश्मीरियों को यहां से जाने को कहा है। इसकी भनक लगते ही पुलिस सक्रिय हो गई है।

अमित जानी ने लगवाया पोस्टर 

मूलरूप से मेरठ जनपद के जानी गांव के रहने वाले अमित अग्रवाल उर्फ अमित जानी कभी समाजवादी पार्टी नेतृत्व के नजदीकी हुआ करते थे। प्रदेश में 2012 में सपा सरकार बनते ही पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की मूर्ति तोड़ने को लेकर देश भर में चर्चित हुए। इसके बाद जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार की हत्या के लिए हथियार समेत अमित जानी को पकड़ा गया था। उस समय भी अमित काफी विवादों में रहे। अब जम्मू-कश्मीर में सेना पर पत्थर फेंकने वालों को यूपी से बाहर करने के होर्डिंग लगाकर अमित जानी चर्चा में है।

सड़क दुर्घटना में हिन्दू जागरण मंच के संगठनमंत्री चोटिल

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के होर्डिंग्स में अमित जानी ने भारतीय सेना पर पथराव करने वाले कश्मीरियों का बहिष्कार करने की कहकर कश्मीरियों को यूपी छोड़ने की चेतावनी दी है। वरना… कहकर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई है। सोशल मीडिया पर भी अमित जानी की चेतावनी वायरल हो रही है, जिसमें तीन महीने तक अहिंसक आंदोलन चलाने की बात कही गई है। इससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि परतापुर थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Back to top button
Close