उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

ट्रक की टक्कर से तीन छात्रों की मौत, ड्राईवर गिरफ्तार

लखनऊ/ मुरादाबाद, 25 अप्रैल (हि.स.)। मुरादाबाद जिले के भतगवां गांव से परीक्षा देने जा रहे मोटरसाइकिल सवार तीन छात्रों को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी और इस घटना में छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार को सुबह मुरादाबाद-काशीपुर मार्ग पर भतगवां निवासी कमल (21), नितीन (18) और मनित (23) की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। तीनों छात्र अपने कॉलेज में आयोजित परीक्षा में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल से जा रहे थे। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक रोककर चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शान्त कराते हुए चालक की गिरफ्तारी की और शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भगतपुर थाना पुलिस के अनुसार मोटरसाइकिल से परीक्षा देने जा रहे छात्रों ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। जिस समय ट्रक की टक्कर हुई और तीनों बांयी ओर गिर पड़े। सिर पर चोंटे आने के कारण उनकी मौत हुई मालूम होती है। पुलिस को मृतक छात्र नितीन के पिता अनिरूद्ध कुमार की तरफ से तहरीर मिली है, जिसके आधार पर धारा 289, 304 ए, 427 आईपीसी के तहत ट्रक चालक विक्की निवासी तहरीजग्गू सम्भल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close