Home Sliderदेशनई दिल्ली

प्रद्युम्न हत्याकांडः मंत्री नरबीर सिंह की सफाई बोले , नहीं डाला किसी पर दबाव

नई दिल्ली, 15 नवंबर (हि.स.)। प्रद्युम्न के पिता चन्द्र ठाकुर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा है कि वह कभी ठाकुर से मिले ही नहीं। लेकिन उन्होंने ठाकुर से जरूर कहा था कि कोई भी राज्य सरकार फौरन सीबीआई जांच की अनुशंसा नहीं करती। 

नरबीर सिंह ने एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान कहा कि उन्होंने ठाकुर से कहा था कि एक सप्ताह तक हरियाणा पुलिस की जांच को चलने दें। अपनी बात पर तर्क देते हुए सिंह ने कहा कि मैंने किसी को प्रभावित करने की कोशिश नहीं की। लेकिन उनके व्यक्तित्व को क्षति पहुंचाने के लिए उन पर प्रद्युम्न के पिता को प्रभावित करने का आरोप लगाया जा रहा है। 

बिरसा मुण्डा, सिदो-कान्हू जैसे वीर सपूतों ने त्याग व बलिदान से झारखण्ड की धरती को सींचा है : राष्ट्रपति

इस बीच प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर के वकील सुशील टेकरीवाल ने कहा है कि उन्होंने आरोपी को वयस्क माने जाने के लिए आवेदन संबंधित न्यायालय को दिया है। टेकरीवाल ने कहा कि आरोपी की उम्र 16 साल है। मामला अभी जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में चल रहा, इसलिए उन्होंने एेसा आवेदन दिया है।

उल्लेखनीय है कि कल मंगलवार को प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा था कि हरियाणा के मंत्री नरबीर सिंह ने सीबीआई से जांच नहीं करवाने के लिए उन पर दबाव डाला था। 

Related Articles

Back to top button
Close