खबरेस्पोर्ट्स

बैडमिंटन खिलाड़ियों ने की प्रधानमंत्री के हौसला अफजाई की तारीफ

नई दिल्ली, 31 अगस्त : भारतीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह न केवल विभिन्न खेलों में रूचि रखते हैं बल्कि खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहित करने में पीछे नहीं हटते। उन्होंने कहा कि हमारे पास प्रधानमंत्री के स्तर पर कभी कोई ऐसा नहीं था तो अंतरराष्ट्रीय मैचों को देखते हैं और मैच खत्म होने पर खिलाड़ियों से बात कर उनका लगातार हौसला बढ़ाते रहते हैं। 

सिंधु और साइना ने भी इस अवसर पर सरकार और खासतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद करते हुए कहा प्रधानमंत्री खुद खेलों में बहुत दिलचस्पी लेते हैं और खिलाड़ियों को हमेशा प्रोत्साहित करते रहते हैं। यह हम सभी के लिए बड़े गर्व की बात है। खिलाड़ियों को कोई टूर्नामेंट खेलने और अच्छा परिणाम देने के बाद जब ऐसा सम्मान मिलता है तो उसका मनोबल ऊंचा हो जाता है।

गौरतलब है कि खेल मंत्री गोयल ने अपने निवास पर गुरूवार को भारतीय बैडमिंटन की इन दोनों दिग्गज महिला खिलाड़ियों के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया था। समारोह में राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद, साइना के कोच विमल कुमार और शीर्ष पुरुष खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत भी मौजूद थे। गोयल ने सभी खिलाड़ियों और कोचों को चमचमाती ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

Related Articles

Back to top button
Close