Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीपंजाबराज्य

ब्रेकिंग , पंचकूला हिंसा… कई राज्यों में डेरा समर्थकों का तांडव 11 लोगों की मौत, दमकल ,सरकारी ऑफिसो ,टेलीफोन एक्सचेंज, को किया आग के हवाले .

 

ब्रेकिंग,पंचकूला हिंसा,25 अगस्त : यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में भड़की हिंसा में 9 लोगों की मौत हो गई है। घायलों को पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से सैकड़ो घायलों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है।जहा इलाज के दौरान दो महिलावो की मौत हो गई . हालात का जायजा लेने एवं तदनुरूप कार्रवाई करने के उद्देश्य से सीएम ने इमरजेंसी बैठक बुलाई है ।

बरनाला में डेरा प्रेमियों ने लगाई आग…

बरनाला, : राम रहीम के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप साबित होने के कारण पूरे पंजाब व हरियाणा में डेरा प्रेमियों ने तबाही मचा दी है। जानकारी के मुताबिक बरनाला के गांव वजीदके कलां व वजीदके खूरद में डेरा समर्थकों द्वारा सुविधा केन्द्रों को आग लगा दी गई है। गांव के लोगों द्वारा आग पर काबू पाया गया है। 

मानसा में इनकम टैक्स दफ्तर आग के हवाले

मानसा, डेरा राम रहीम प्रमुख को दोषी करार देने के बाद समर्थक भड़क चुके हैं और पंजाब में कई सरकारी इमारतों में आग लगा दी गई है। मानसा में डेरा प्रेमियों ने इनकम टैक्स दफ्तर और दो कारों को आग के हवाले कर दिया है। दूसरी तरफ कर्मचारियों के साथ मारपीट करके होडलां कलां में भी सुविधा केन्द्र को भी आग लगाई जा रही है।

फायर ब्रिगेड के वाहन को भी फूंका, सिरसा में भी डेरा समर्थकों का उत्पात

फायर ब्रिगेड के वाहन को भी फूंका, सिरसा में भी डेरा समर्थकों का उत्पात, आईजी रैंज अमिताभ ढिल्लो के नेतृत्व में पैट्रोलिंग कर रही है टीम, पंचकूला में हालात तनावपूर्ण, मगर नियंत्रण में। उग्र समर्थकों द्वारा पथराव व आगजनी और पुलिस द्वारा आंसू गैस के गोले छोड़े जाने के कारण घायल हुए लोगों को लेकर एंबुलेंस की 

दिल्ली में भी हाई अलर्ट

बाबा राम रहीम पर फैसले के बाद दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट जारी किया गया है।

डेरा समर्थकों ने बठिंडा में सुविधा केंद्र, बरनाला और मलौट में टेलीफोन एक्सचेंज को किया आग के हवाले

चंडीगढ़, पंजाब के मलौट व बठिंडा में डेरा समर्थक हिंसा पर उतर आए हैं। उन्होंने बठिंडा में सुविधा केंद्र को आग के हवाले कर दिया है तथा बरनाला के गांव चनण वाला में टेलीफोन एक्सचेंज को आग लगा दी है।
मलौट के तपा खेडा में भी टेलीफोन एक्सचेंज को आग के हवाले कर दिया है। पुलिस हालात को काबू करने में अबतक विफल रही है।

लहरागागा में तहसील को आग लगाई

लहरागागा, लहरागागा में अज्ञात लोगों द्वारा तहसील तहसील दफ्तर को आग लगा दी गई। मौके पर मोजूद लोगों ने आग पर काबू पा लिया। खंडेवाल गांव में बिजली ग्रिड को आग लगाई गई। दूसरी तरफ सूलर घराट के टेलीफोन एक्सचेंज को आग लगा दी गई है।

आगे पढ़े : अमित शाह स्मृति ईरानी ने राज्यसभा सांसद की ली शपथ

 

Related Articles

Back to top button
Close