उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

भाजपा सांसद का विवादित बयान , आसाराम बापू पर अभी साबित नहीं हुए हैं आरोप

हमीरपुर, 30 अगस्त : यूपी के हमीरपुर जिले में साक्षी महाराज के बाद यहां के भाजपा सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने विवादित बयान देकर पार्टी कार्यकर्ताओं को हैरत में डाल दिया। सांसद ने कहा कि संत आसाराम बापू पर अभी तक दोष साबित नहीं हुआ है लिहाजा उन पर किसी को भी कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिये। 

हमीरपुर के भाजपा सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने मंगलवार की शाम मौदहा कस्बे में आयोजित संकल्प दिवस की गोष्ठी में यह बातें कही। संकल्प सिद्धि कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सांसद ने कहा कि महान संत आसाराम बाबू पर अभी तक कोई आरोप साबित नहीं हुआ है। इसलिये किसी को भी उनके खिलाफ गलत बयानबाजी नहीं करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि दोष साबित होने के बाद ही आरोपी दोषी होता है। 

सांसद ने कड़े शब्दों में कहा कि आरोप तो कोई भी किसी पर लगा सकता है। लेकिन कोर्ट तय करेगी आरोपी दोषी है या निर्दाेष। आसाराम बापू के बारे में यह विचार सुनते ही भाजपाई हैरान हो गये। कार्यकर्ताओं के तेवर देख सांसद ने कहा कि यह उनका अपना मत है। उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को लेकर भी अपनी निजी राय में गलत मानने से साफ इंकार किया। सांसद ने मीडिया से भी कहा कि आसाराम बापू पर अभी दोष साबित नहीं हुआ है इसलिये मीडिया में गलत बयानबाजी नहीं होनी चाहिये। 
एडीएम सहित कई अफसरों को अल्टीमेटम

सांसद ने अधिकारियों को भी कड़ी चेतावनी देते कहा कि जो अधिकारी भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं करेगा उसे जिले के बाहर किया जायेगा। उन्होंने कहा कि एडीएम ने पीस कमेटी की बैठक में जो बर्ताव किया है उसे लेकर ऐेसे अफसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी।

Related Articles

Back to top button
Close