Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

लालू-राहुल की मुलाकात पर स्पष्टीकरण दे कांग्रेस: योगी

गोरखपुर (ईएमएस)। गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ ने जनता दरबार लगाया। योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के बीच मुलाकात के बाद कांग्रेस को स्पष्टीकरण देना चाहिए। उन्होंने कहा, राहुल गांधी क्या बोलते हैं, क्या करते हैं, पूरा देश उनकी हरकतों के बारे में अच्छी तरह से जानता है।

कांग्रेस के भ्रष्ट कारनामों से यह देश 2004 से 2014 के बीच त्रस्त रहा है। इस देश के अंदर चाहे किसानों से जुड़ी समस्या हो, नौजवानों से जुड़ी समस्या हो, इन सबकी जननी कांग्रेस है। योगी ने कहा कि कांग्रेस जिस सार्वजनिक जीवन में भ्रष्टाचार की बात कर रही है, उसकी तस्वीर जनता बेहतर जानती है। बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब होने की खबर के बीच कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को उनसे मुलाकात की थी।

लालू का हालचाल जानने के लिए राहुल एम्‍स पहुंचे थे, जहां करीब आधे घंटे तक दोनों नेताओं ने बातचीत की थी। इस दौरान लालू यादव के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करने के साथ ही राहुल ने राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की। इसके पहले योगी ने सुबह की शुरुआत परम्‍परागत दिनचर्या से की। वह अपने कक्ष से निकले और गुरु गोरक्षनाथ मन्दिर पहुंचे। गुरु गोरखनाथ की पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना की। उसके बाद उन्होंने ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ का आशीर्वाद लिया। उसके बाद शहर के लोगों से मिलने का सिलसिला शुरू हुआ। इस दौरान सीएम ने गोरखनाथ मंदिर के हिन्‍दू सेवाश्रम में करीब 500 फरियादियों से मुलाकात की।

Related Articles

Back to top button
Close