Home Sliderखबरे

श्रीदेवी आखिरी वक्त में कुछ इस अंदाज़ में दिखीं , देखिए आखिरी वक्त की उनकी अंतिम तस्वीरें

नई दिल्ली (25 फरवरी): बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं हवा हवाई -श्रीदेवी आज सभी को छोड़कर चली गई हैं । श्रीदेवी के जाने से हर तरफ का माहौल गम में डूबा हुआ है ।श्रीदेवी के जाने पूरे देश में शोक की लहर है ।

KBN10 NEWS 0178IKLO (6)

किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है ।श्रीदेवी कुछ दिन पहले ही अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए दुबई गई थी । 

KBN10 NEWS 0178IKLO (6)

वहां से अभी श्रीदेवी वापस भी नहीं आई थी लेकिन उससे पहले ही उनका निधन हो गया।मोहित मारवाह की शादी के लिए काफी वक्त से तैयारियां चल रही थी ।

KBN10 NEWS 0178IKLO (7)

श्रीदेवी ने भी खास तैयारिया की थी । आखिरकार फैमिली फंक्शन जो था । श्रीदेवी अपनी बेटी खुशी और पति के साथ मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए दुबई गई थी ।

KBN10 NEWS 0178IKLO (8)

उन्होंने दुबई में खूब मस्ती की । शादी के दौरान वो सभी फंक्शन्स में नजर आई थी ।कई फोटोज और सेल्फी भी उन्होंने क्लिक करवाई ।

KBN10 NEWS 0178IKLO (3)

लेकिन एक पल में ही वो सभी से जुदा हो गई । ये सभी तस्वीरें उनकी आखिरी तस्वीरे हैं ।बताया जा रहा है कि रिसेप्शन के दौरान वहां हार्टअटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई।श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड सदमे में है।

KBN10 NEWS 0178IKLO (6)78

श्रीदेवी बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस थी, जिन्हें वो मुकाम हासिल था जो शायद ही किसी को हो ।90 के दशक में श्रीदेवी 1 करोड़ से ज्यादा फीस लेती थी, श्रीदेवी ऐसी पहली महिला सुपर स्टार थी। आज उनके जाने से सभी की आंखें नम है । 

आगे पढ़े : आज भी श्रीदेवी के इन सुपर हिट गानों पर झूमते हैं लोग, देखिए ये हैं उनके 5 सबसे हिट गाने,

Related Articles

Back to top button
Close