Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

चीनी घुसपैठ की सच्चाई छिपाने वाले देशभक्त नहीं : राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन के साथ सीमा विवाद के मुद्दे पर फिर केंद्र सरकार को घेरा है। अपने वीडियो सीरीज की चौथी कड़ी में राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि चीनियों ने भारतीय जमीन पर कब्जा किया है। इस सच्चाई को छिपाने वाले राष्ट्र-विरोधी हैं और इस मामले का सच लोगों तक पहुंचाना असली देशभक्ति है।

वीडियो मैसेज के जरिये मोदी सरकार को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि एक भारतीय के रूप में मेरी प्राथमिकता देश और देश की जनता है। उन्होंने कहा कि अब यह साफ है कि चीन ने हमारी सीमा में घुसपैठ की है। यह बात मुझे बहुत परेशान करती है। उन्होंने यह भी कहा कि भले ही मेरी आलोचना हो लेकिन मैं सच बोलने से रुकूँगा नहीं। जब मैंने सेटेलाइट तस्वीरें देखीं हैं तो झूठ कैसे बोलूं। बल्कि मेरी नजर में चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोलने वाले देशभक्त नहीं हो सकते।

राहुल गांधी ने कहा कि “मैं चिंता नहीं करता हूं, अगर मेरे सच से मुझे राजनीतिक मूल्य भी चुकाना पड़े तो भी मैं चिंता नहीं करता।” उन्होंने कहा कि चाहे मेरा पूरा राजनीतिक जीवन खत्म हो जाए लेकिन मैं भारतीय सीमा को लेकर सिर्फ सच बोलूंगा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close