Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

कोरोना वायरस से लड़ाई के बीच क्रिकेट की वापसी प्राथमिकता नहीं: मार्क वुड

नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कहा कि जब देश कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा हो तो क्रिकेट की वापसी प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पिछले महीने एक जुलाई तक पेशेवर खेल को स्थगित कर दिया था। मगर इंग्लैंड के खिलाड़ी अगले हफ्ते से देश भर के अलग-अलग स्थानों पर प्रशिक्षण के लिए लौट आएंगे।

वुड ने न्यूज एजेंसी रॉयटर्स को बताया, ‘देश खेल देखना चाहता है और हम खेल खेलना चाहते हैं। मगर सबसे पहले सुरक्षा है। क्या खिलाड़ी सुरक्षित रहेंगे, विदेशी खिलाड़ी, प्रबंधन, कैटरर्स, कैमरामैन, क्या सब ठीक रहेंगे? क्रिकेट जब तक सुरक्षित नहीं है जब तक सब ठीक ना हो जाए।’

उन्होंने कहा, ‘जितना हम खेल खेलना पसंद करते हैं और खेल वापस चाहते हैं, मुझे लगता है कि उतना ही यह देश के लिए होना चाहिए।’ सामाजिक दूरी प्रोटोकॉल प्रशंसकों को स्टेडियम में होने वाले मैचों में भाग लेने से रोकेगा और वुड ने कहा कि उनकी अनुपस्थिति उन खिलाड़ियों को महसूस होगी जो उन्हें 12वें व्यक्ति की तरह मानते हैं।

चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस के चलते ब्रिटेन में दो लाख 40 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं और इसके चलते लगभग 34,500 से ज्यादा मौत हो चुकी हैं। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से 47 लाख से ज्यादा लोग पीड़ित हैं। वहीं करीब तीन लाख 15 हजार से ज्यादा लोग मौत का शिकार बन चुके हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close