Home Sliderखबरेमनोरंजन

90 के सुपरहिट गाने पर मौनी रॉय के साथ जमकर थिरके राजकुमार राव

राजकुमार राव और मौनी रॉय की आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘मेड इन चाइना’ 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इन दिनों राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ को लेकर चर्चा में है। राजकुमार राव और मौनी रॉय इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

एक वीडियो में 90 के दशक के क्लासिक गाने पर राजकुमार राव के साथ मौनी थिरकती दिख रही हैं। गाने में राजकुमार ने मरून सूट कैरी किया है तो मौनी ने ब्लैक साड़ी में सुंदर लग रही है। दोनों ने 1993 में आई फिल्म ‘आंखें’ के सुपरहिट गाना ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ पर शानदार डांस किया। राजकुमार ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राजकुमार ने ट्वीट किया-‘पेश करते हैं। रघु और रुक्मिणी के संग 90’s के रंग। एंटरटेनमेंट का जुगाड़, मेड इन चाइना।’

फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है। फिल्म में राजकुमार राव व्यापारी रघु मेहता का किरदार निभा कर रहे हैं। मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका में है। वह राजकुमार को चाइना में इंडिया के जुगाड़ से बिजनेस करने की सलाह देती हैं। इस फिल्म की शूटिंग चीन, मुंबई और अहमदाबाद में हुई है। मिखिल मुसैल ने फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का निर्देशन किया है।

मिखिल को 2016 में बनी गुजराती फिल्म ‘रॅाग साइड राजू’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। दिनेश विजान फिल्म ‘मेड इन चाइना’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के साथ-साथ बोमन इरानी, परेश रावल, गजराज राव और अमायरा दस्तूर भी हैं। फिल्म ‘मेड इन चाइना’ सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Close