खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में 21 जून से फिर शुरू हुआ लॉकडाउन

पालघर : करीब एक हफ्ता पहले नियमित रूप से खुले पालघर में सोमवार से फिर वीकेंड लॉकडाउन की शुरुआत हो गई है। जिसके बाद अब दुकानें सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक ही खुली रहेंगी।पालघर जिला फेज टू से फेस तीन में आने कारण पालघर के डीएम डॉ. माणिक गुरसल ने यह फ़ैसला लिया है ।

बता दे कि अभी चंद दिनों पहले राज्य में आई कोरोना संक्रमण की कमी के बाद राज्य के सभी जिलों को संक्रमण की स्तिथि के आधार पर अनलॉक कर दिया गया था. वही संक्रमण की स्तिथि के आधार पर मुख्यमंत्री ने राज्य को 1 से 5 फेज में बांट कर सभी डीएम को उनके जिला की स्तिथि के आधार पर निर्णय लेने का आधिकार दिया है. जिसमें पालघर जिला फेज दो में होने के कारण और संकर्मित मरीजों की संख्या में आई में कमी के चलते डीएम नें पालघर जिला को नियमित रूप से खोलने का आदेश दिया था .

लेकिन इस अनलॉकडाउन के दौरान संक्रमित मरीजों की संख्या और मौत का आकड़ा बढ़ने से पालघर फ़ेज दो से तीन में चला गया है.जिसे देखते हुए पालघर के डीएम ने 21 जून से वीकेंड लॉकडाउन के साथ दूकानदारों के लिए नया नियम लागू किया है, ताकि कंट्रोल में आए कोरोना संक्रमण को दुबारा फ़ैलने से रोका जा सके .

Related Articles

Back to top button
Close