खबरे

पर्दे पर सिंधु बनेंगी ये एक्ट्रेस

मुंबई, 02 मई= हाल ही में देश की दो बड़ी बैडमिंटन खिलाड़ियों सायना नेहवाल और फिर पीवी सिंधु के जीवन पर बायोपिक फिल्में बनाने की घोषणा हुई और अब खबर है कि दीपिका पीवी सिंधु का रोल कर सकती हैं। सायना नेहवाल की फिल्म की घोषणा में साथ ही बताया गया था कि परदे पर उनकी भूमिका को श्रद्धा कपूर करेंगी। पीवी सिंधु के जीवन पर बनने वाली फिल्म की घोषणा अभिनेता सोनू सूद की ओर से की गई थी, जो बतौर निर्माता ये फिल्म बनाना चाहते हैं।

55f709ab9aa98.image

अधिकारिक तौर पर इस घोषणा में किसी एक्ट्रेस के नाम का जिक्र नहीं था, लेकिन अब संकेत मिल रहे हैं कि सोनू ने इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है और कहा जा रहा है कि दीपिका की ओर से इस रोल के लिए अच्छे संकेत मिले हैं। दीपिका का बैडमिंटन के साथ खास रिश्ता रहा है। उनके पिता प्रकाश पादुकोण अपने दौर के जाने-माने बैडमिंटन खिलाड़ी रहे, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई यादगार टूर्नामेंट जीते थे।

‘बाहुबली 2’ देख भंसाली के छुटे पसीने , ‘पद्मावती’ को बनाएंगे और भव्य

दीपिका खुद कॉलेज के जमाने में बैडमिंटन खेलती रही हैं और कई बार अपनी ये महत्वाकांक्षा जता चुकी हैं कि वे परदे पर बैडमिंटन खिलाड़ी का रोल करना चाहती हैं । अब लगता है कि दीपिका की ये हसरत पूरी होने जा रही है। दिलचस्प बात ये है कि सायना नेहवाल भी चाहती थीं कि अगर जब कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने, तो दीपिका उनका रोल करें। सायना और संधु के अलावा एक और बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा की जिंदगी पर तेलुगू फिल्म बनने की खबर है, जिसमें अपनी भूमिका ज्वाला खुद निभाने जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Close