खबरे

अक्षय हेराफेरी से गायब, सामने आई स्टारकास्ट

मुंबई (ईएमएस)। फिल्म ‘हेराफेरी’ ने दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है। फिल्म का एक-एक चरित्र आज तक लोगों के दिलों दिमाग में बसा हुआ है।

इस फिल्म के पसंद करने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। जल्दी ही ‘हेराफेरी-3’ आने वाली है। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर लॉन्च हो चुका है। जारी किए गए टीजर के अनुसार फिल्म का हिस्सा रह चुके अक्षय कुमार इस बार गायब हैं। फिल्म के पहले पार्ट में रुपये की तो दूसरे में ड्रग्स की और तीसरी किस्त में ‘राजू’ का चरित्र निभा चुके अक्षय कुमार की हेराफेरी होने जा रही है। जारी हुए टीजर में परेश रावल अपने पुराने हरफनमौला अंदाज में दिख रहे हैं। इसके अलावा वह फिल्म की अन्य स्टारकास्ट से परिचय करा रहे हैं, जिसमें सबसे पहले अभिनेता अभिषेक बच्चन और बाद में दर्शकों को सरप्राइज देते हुए एक और नए स्टार जान अब्राहम सामने आते हैं।

सलमान की ‘इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

इस बार फिल्म में परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ-साथ अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम भी जुड़ गए हैं, जबकि फिल्म की जान बाबू राव यानी कि परेश रावल अपने पुराने अवतार में वापसी कर रहे हैं। सुनील शेट्टी भी अपने पुराने अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म हेराफेरी के अब तक दो और भाग आ चुके हैं। पहला भाग सन 2000 में आया थी, जबकि दूसरा सन 2006 में आया था।

Related Articles

Back to top button
Close