खबरेस्पोर्ट्स

दिल्ली को हैदराबाद के खिलाफ हर हाल में करना होगा जित हासिल

नई दिल्ली, 01 मई (हि.स.)। आईपीएल-10 में यदि दिल्ली डेयरडेविल्स को उम्मीदों को कायम रखना है तो उसे मंगलवार को घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान में गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना होगा।

दिल्ली की टीम बेहद शर्मनाक प्रदर्शन करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 17.1 ओवर में मात्र 67 रन पर ढेर हो गई थी और पंजाब ने यह मुकाबला 10 विकेट से जीत लिया था। दिल्ली ने आठ मैचों में अब तक सिर्फ दो मैच जीते हैं और वह चार अंकों के साथ आठवें और अंतिम स्थान पर है।

डेयरडेविल्स को एक और हार प्लेऑफ की होड़ से पूरी तरह बाहर कर देगी। दिल्ली का मुकाबला गत चैंपियन हैदराबाद की टीम से है जो इस समय जबरदस्त फार्म में है। हैदराबाद 10 मैचों में छह जीत और 13 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है।

मुंबई की राह मुश्किल करने , मैदान में उतेरेगी बेंगलुरु की टीम

हैदराबाद ने अपने कप्तान डेविड वार्नर की 126 रन की तूफानी पारी की बदौलत चोटी पर चल रही टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को रविवार को 48 रन से धो डाला था। वार्नर और हैदराबाद की फार्म को देखते हुए दिल्ली के लिए इस टीम से जीत पाना टेढ़ी खीर होगा। वैसे टी-20 में कुछ भी हो सकता है, लेकिन इसके लिए खिलाड़ियों को जज्बा दिखाने की जरूरत है।

फिलहाल दिल्ली के पास वो जज्बा नहीं दिखाई दे रहा है जो टीम के मनोबल को ऊंचा कर सके। कप्तान एवं तेज गेंदबाज जहीर खान हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पंजाब के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे और करूण नायर ने टीम की कप्तानी संभाली थी। मैच के बाद नायर ने बड़ी निराशा के साथ कहा था कि खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही कोई जज्बा नहीं दिखाया।
दिल्ली की बल्लेबाजी शुरुआती मैचों में काफी अच्छी रही थी और उसका नेट रन रेट भी बढ़िया था, लेकिन उसने कई नजदीकी मुकाबले गंवाए थे। जिसका असर अब तालिका में टीम की पोजिशन पर दिखाई दे रहा है

Related Articles

Back to top button
Close