उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अज्ञात बदमाशों ने बाप-बेटे पर दागी गोलियां, बेटे की मौत

अमेठी, 29 अगस्त : जामो थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव में घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार सुबह सात बजे बाप-बेटे को गोली मार दी। दोनों खेत में काम कर रहे थे। स्थानीय लोग आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले गये लेकिन बिगड़ी हालत देख डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां रास्ते में बेटे ने दम तोड़ दिया। एसपी ने एसओ जामो अरविंद तिवारी को सस्पेंड कर दिया है। 

पर्वतपुर निवासी बलवंत सिंह अपने बेटे रिंकू सिंह उर्फ धर्मेंद्र सिंह के साथ सुबह सात बजे के आसपास खेत में काम कर रहे थे। इस बीच पहले से खेत में घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने रिंकू पर ताबड़तोड फायर झोंक दिया। बेटे को तड़पता देख पिता बलवंत बचाव में आए तो बदमाशों ने उन्हें भी अपनी गोलियों का निशाना बनाया। इसके बाद बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

उधर गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण अपने-अपने घरों से निकल आये। बाप-बेटे को तड़पता देख लोगों ने तत्काल डायल 100 और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। एम्बुलेंस से ग्रामीण दोनों को सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने बाप-बेटे को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन बेटे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। एएसपी बीसी दुबे भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

एएसपी बीसी दुबे ने बताया कि हादसे के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका लग रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि एसपी ने एसओ जामो अरविंद तिवारी को सस्पेंड कर दिया है। ग्रामीणों में दहशत को देखते हुए गांव में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close