खबरे

अपनी इस बीमारी की वजह से चाय का कप तक नहीं उठा पा रहे हैं अजय देवगन , बावजूद …….

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों टोटल धमाल की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इस बीच लगातार टाइट शेड्यूल की वजह से अजय देवगन को तेज दर्द की शिकायत हो गई है. स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताब‍िक अजय टेनिस एल्बो की परेशानी से ग्रसित हैं। उनके हाथ में इस समय इतना दर्द है कि वह अपने आप एक कप भी नहीं उठा पा रहे हैं। इस दर्द के वाबजूद वह लगातार शूटिंग कर रहे हैं। इस वक्त उनके लिए शूटिंग से ब्रेक लेना इसलिए मुनासिब नहीं हो पा रहा है क्योंकि प्रोड्यूसर्स ने बाकी एक्टर्स के साथ भी शूट की डेट फिक्स कर रखी है। 

अजय को जर्मनी में इलाज कराने की सलाह उनके को स्टार अन‍िल कपूर ने दी है. कुछ दिनों पहले वे इस समस्या से गुजर चुके हैं. टेनिस एल्बों की वजह से अजय को इतनी तकलीफ है कि वो हाथ से कॉफी कप भी नहीं उठा सकते हैं. ऐसे में शूटिंग करना भी मुश्क‍िल होगा.

टेनिस एल्बो को Lateral Epicondylitis भी कहते हैं. इस समस्या से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी परेशान रह चुके हैं. इस समस्या के दौरान कोहनी में तेज दर्द होता है. कोहनी की हड्डी व मांसपेशियों पर अतिरिक्‍त दबाव पड़ने के कारण टेनिस एल्‍बो की समस्‍या होती है. आमतौर पर खिलाडियों और युवाओं में शारीरिक गतिविधि के दौरान कलाई और उंगलियों के मूवमेंट से मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कोहनी में सूजन आ जाती है. इस बीमारी को टेनिस एल्बो के नाम से जाना जाता है.

https://www.instagram.com/p/Bh56WsLhsGy/?taken-by=ajaydevgn

बता दें टोटल धमाल फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर 18 साल बाद लौट रही है. दोनों इंदर कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आएंगे. दोनों ने इस एडवेंचर-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शनिवार को मुंबई में शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button
Close