खबरे

कटरीना कैफ के लौटे अच्छे दिन बनेंगी खिलाडी की हीरोइन

मुंबई, 13 मई=  लगता है कि कटरीना कैफ के अच्छे दिन लौट आए हैं। शुक्रवार को यशराज में बनने जा रही फिल्म ‘ठग आफ हिंदोस्तां’ में उनके एक बार फिर आमिर खान की हीरोइन बनने की घोषणा हुई, तो आज एक और बड़ी फिल्म में कटरीना कैफ के हीरोइन बनने की खबर सामने आई है। करण जौहर और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियों द्वारा मिलकर बनाई जाने वाली फिल्म में अक्षय कुमार की हीरोइन के लिए कैटरीना का नाम तय हो गया है।

कैटरीना इन दिनों सलमान खान के साथ यशराज की ही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं और जुलाई में रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने जा रही है, जिसके प्रमोशन में दोनों के साथ आने की खबर भी मिल रही है। कैटरीना कैफ पहली बार करण जौहर की कंपनी की किसी फिल्म में हीरोइन बनने जा रही हैं।

इस फिल्म से  6 साल बाद परदे पर वापसी करेंगी जया प्रदा

इससे पहले रितिक रोशन और संजय दत्त की फिल्म अग्निपथ में कैटरीना ने चिकनी चमेली.. पर आइटम सॉन्ग किया था। अक्षय कुमार के साथ भी कटरीना की जोड़ी काफी दिनों बाद लौट रही है। ये जोड़ी एक दौर में बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट मानी जाती रही है। दोनों अब तक ‘नमस्ते लंदन’, ‘दे दनादन’, ‘सिंग इज किंग’ सहित कई हिट फिल्मों में उनकी जोड़ी ने काम किया है।

Related Articles

Back to top button
Close