खबरेमहाराष्ट्रराज्य

अपने बच्चों के सामने ही पिता ने कर दी पत्नी की हत्या || फिर कर लिया आत्महत्या || दांपत्य के दोनों बच्चे हुए अनाथ

पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला के बोईसर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना को जो भी सुना उसने अपने दांतों तले उंगली दबा लिया. बोईसर में एक पिता ने अपने बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की हत्या करके फिर आत्महत्या कर लिया । इस घटना के बाद इस दांपत्य के दोनों बच्चे अनाथ हो गए.इन बच्चो का उम्र 10 से 12 साल बताया जा रहा है.

बोईसर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महेंद्र यादव (48 ) बोईसर के तारापुर एमआईडीसी के एक कंपनी में काम करता था. और वह पालघर बोईसर रोड पर सरावली के पास स्तिथ त्रिवेदी नगर में रहता था । घटना वाली रात को देर रात उसका अपनी पत्नी के साथ घरेलू बातों को लेकर दोनों में काफ़ी झगड़ा हो गया। माँ – बाप के इस झगड़े से परेशान होकर इनके बच्चो ने इस झगडे की जानकारी अपने पड़ोसियों को देकर उनसे मद्दत मांगा तो पड़ोसियों के बीच बचाव के बाद कुछ समय के लिए दोनों शांत हो गए। लेकिन रात करीब साढ़े 3 बजे के आस पास दोनों में फिर झगड़ा हो गया और महेंद्र यादव ने अपने पत्नी माधुरी पर चाकू से हमला कर दिया।

वही रात में बच्चों द्वारा झगड़े की दुबारा की जानकरी मिलने व शोर शराबा सुनकर बीच बचाव करने पहुंचे पड़ोसी महेंद्र के घर में पहुंचे तो देखा उनकी पत्नी खून से लथपथ फ़र्स पर पड़ी थी,और उसकी मौत हो चुकी थी, उसके बच्चे रो रहे थे. इसी बीच महेंद्र यादव घर से बाहर भागने  लगा  तो पड़ोसियों ने उसे रोकने की कोशिश कि तो, वह यह कहते हुए  बाहर चला गया की मै बाहर जाकर आता हु.

जिसके बाद वह घर से थोड़ी दूर पर वेस्टर्न रेलवे में जाकर आत्महत्या कर लिया । घटना की जानकारी मिलने के बाद बोईसर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया । वही दूसरी तरफ बोईसर जीआरपी ने महेंद्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया । घटना के बाद बोईसर पुलिस ने इस हत्या को लेकर मामला दर्ज कर लिया है.घटना की गंभीरता को देखते हुए बोईसर पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे खुद इस मामले की जांच कर रहे है, कि इस हत्या के पीछे घरेलू झगड़ा है, या दूसरा कोई कारण ।

Related Articles

Back to top button
Close