खबरे

अपने से 10 साल छोटी इस मॉडल को डेट कर रहे हैं अरबाज , शेयर की बोल्ड pics

मुंबई : अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि वो मॉडल यलो मेहरा को डेट कर रहे हैं. अरबाज खान अपने भांजे आहिल के जन्मदिन पर भी यलो के साथ नजर आए थे. यलो अरबाज से 10 साल छोटी हैं. अरबाज 50 साल के हैं और यलो की उम्र 40 साल है.

हाल ही में अरबाज की गर्लफ्रेंड यलो मेहरा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. यलो की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यलो मॉडल और शेफ तो हैं ही साथ ही एक अच्छी इंटीरियर डिजाइनर भी हैं.

उनकी पहली शादी से उन्हें एक बेटा है. यलो ने इससे पहले गोवा बेस्ड बिजनेसमैन माणिक कॉन्ट्रैक्टर से शादी की थी. ​लेकिन दोनों का डिवोर्स हो गया. अब माणिक भी एक्ट्रेस पूजा बेदी को डेट कर रहे हैं. पूजा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माणिक के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अरबाज ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इन दिनों वो किसी को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया था कि वो किसे डेट कर रहे हैं. अरबाज ने यलो को लेकर हमेशा यही कहा है कि वो उनकी अच्छी दोस्त हैं.

साथ ही अपने अफेयर को लेकर अरबाज ने कहा था कि हम डेटिंग जरूर कर रहे हैं पर हमें एक दूसरे को समझने के लिए वक्त चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज और यलो की मुलाकात गोवा में हुई थी. काला हिरण शिकार मामले में जब सलमान खान को लेकर फैसला आने वाला था तब भी यलो अरबाज की फैमिली के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में नजर आई थी.

Related Articles

Back to top button
Close