खबरेबिहारराज्य

अब पीएम मोदी की मालिश में लगे हैं नीतीश, पहले ख़ुद पीएम मोदी मटेरिअल

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

अपने बयानों के लिए जाने-जाने वाले शिवानंद तिवारी ने एक बार फिर से हमला बोला है. राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि सिद्धांतों की बात करने वाले नीतीश कुमार का पतन हो गया है. नीतीश कुमार बीजेपी नेताओं की तरह नरेंद्र मोदी का मालिश कर रहे हैं.

शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि कल तक जो पीएम मेटेरियल थे और नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सकते थे. आज गिरिराज सिंह और नित्यानंद राय की श्रेणी में आकर तेल मालिश कर रहे हैं. इतना कद छोटा कर लिया है कि आज उनके नेता भी शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं.

उधर, कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार जैसे नेता आज कुर्सी बचाने के लिए मोदी का जिस तरह से गुणगान कर रहे हैं. वो उनके राजनीतिक विवश्ता के साथ बिहार के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. बता दें कि रविवार को सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी में फ्रंट से लीड करने की खासियत है. उन्होंने कई प्रधानमंत्रियों को देखा है. उनमें से कई ऐसे थे जिनमे फ्रंट से लीज करने की क्षमता नहीं थी.

गौरतलब हो कि सीएम नीतीश कुमार के पीएम मोदी की तारीफ को बिहार कि सियासत के लिए पचा पाना मुश्किल हो रहा है. उधर पटना यूनिवर्सिटी में सीएम नीतीश की मांग को पीएम ने पहले ही ठुकरा दिया है. जिसके बाद से पॉलिटिकल कॉरीडोर में हलचले तेज हैं. अब नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने हैं.

Related Articles

Back to top button
Close