खबरे

अली मोरानी को मिली अंतरिम जमानत .

मुंबई, 01 फरवरी = हाल ही में एक युवती से बलात्कार के आरोप में चर्चित फिल्म निर्माता अली मोरानी को अंतरिम जमानत मिल गई है। आंध्र प्रदेश के रंगारेड्डी जिले के अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन जज की अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अंतरिम जमानत की याचिका को मंजूर कर लिया।

अली मोरानी की अंतरिम जमानत के लिए 50,000 की राशि वाले दो मुचलकों के आधार पर मंजूरी मिली। साथ ही अदालत की ओर से निर्देश दिए गए हैं कि इस दौरान आरोपी (अली मोरानी) गवाहों और सबूतों से दूर रहें। साथ ही कहा गया है कि आरोपी को जब भी जांच के लिए बुलाया जाएगा, उनको आना होगा और जांच अधिकारी के साथ पूरा सहयोग करना होगा। कुछ दिनों पहले दिल्ली की एक युवती ने हैदराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अली मोरानी शादी के नाम पर कई सालों से उनके साथ बलात्कार करते रहे हैं। युवती का आरोप था कि बाद में वे शादी के वादे से मुकर गए।

शिकायत के अनुसार, मुंबई के महबूब स्टूडियो में पहली बार उनकी अली मोरानी से मुलाकात हुई, जो शाहरुख खान के बिजनेस पार्टनर रहे हैं। युवती का कहना है कि पहले फिल्म में रोल देने को लेकर बलात्कार हुआ, फिर शादी का वादा हुआ और फिर ब्लैकमेल करके लगातार बलात्कार होता रहा। कहा जाता है कि युवती की दोस्ती अली मोरानी की बेटी जोया के साथ हुई, जो एक्ट्रेस रही हैं। जोया के माध्यम से ही उस युवती की मुलाकात अली मोरानी से हुई थी।

Related Articles

Back to top button
Close