खबरेदेशनई दिल्ली

आतंकी हमले को लेकर दिल्ली सहित कई शहरों में अलर्ट जारी.

नई दिल्ली, 12 जनवरी=  खुफिया विभाग ने 26 जनवरी के मौके पर आतंकी हमले को लेकर दिल्ली समेत कई शहरों को अलर्ट किया है। विभाग के मुताबिक दिल्ली के एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन समेत भीड़भाड़ भरे इलाके आतंकियों के राडार पर हैं। रिपोर्ट में आशंका जताई गई है कि आतंकवादी जानवरों का इस्तेमाल विस्फोट करने में कर सकते हैं।

26 जनवरी के मद्देनजर खुफिया विभाग ने दिल्ली समेत देश के प्रमुख शहरों को हाई अलर्ट रहने को कहा है। 6 जनवरी को जारी खुफिया विभाग की इस रिपोर्ट में एयरपोर्ट और रेलवे प्रशासन को खास तौर पर सतर्क रहने को कहा गया है। खुफिया विभाग ने अपनी रिपोर्ट में दिल्ली के 42 जगहों का जिक्र किया गया है जहां आतंकवादी हमले का खतरा है।

इनमें बाहरी दिल्ली, शाहदरा, नार्थ ईस्ट दिल्ली, भीड़भाड़ वाले इलाके, बाजार आदि शामिल हैं। इसके साथ ही यमुना से लगते क्षेत्रों में भी विशेष सतर्कता बरतने का सुझाव दिया गया है।
खुफिया विभाग की इस रिपोर्ट में देश की आर्थिक राजधानी मुम्बई और गुजरात के हवाई अड्डों पर खास तौर पर सतर्कता बढ़ाने की सलाह दी गई है।विभाग ने इस बात की आशंका जताई है कि आतंकवादी विस्फोट के लिए जानवरों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close