खबरे

आपस में भिड़े सोनम-अभय का झगड़ा और बढ़ा

मुंबई, 15 अप्रैल (हि.स.) । अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और अभय देओल का झगड़ा और बढ़ गया है। अभय देओल ने हाल ही में फेयरनेस क्रीम के विज्ञापनों को रंगभेदी मानते हुए बॉलीवुड के तमाम सितारों पर हमला बोला था और उनको लताड़ा था। इन सितारों में सोनम कपूर का नाम भी था, जिनके साथ अभय ने आयशा और रांझणा फिल्मों में काम किया है। सोनम के अलावा जो सितारे अभय की हिट लिस्ट में आए थे, उनमें शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विद्या बालन, दीपिका पादुकोण सहित कई नाम थे।

sonam isha

अभय पर पलटवार करते हुए सोनम ने एक ऐसे ही विज्ञापन की फोटो सोशल मीडिया पर जारी किया, जिसमें ईशा देओल क्रीम का प्रचार कर रही हैं। सोनम ने अभय से पूछा कि उन्होंने ईशा का नाम इस लिस्ट से बाहर क्यों रखा। मामला बढ़ता देखकर सोनम कपूर ने ईशा देओल वाला पोस्ट डिलीट कर दिया, लेकिन अभय के साथ उनकी जुबानी जंग जारी है।

कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर ‘बेगम जान’ का पहला दिन

विवाद बढ़ता देखकर अभय ने भी अपना रुख नरम किया और सफाई देते हुए कहा कि वे सितारों के खिलाफ कुछ नहीं कह रहे हैं, बल्कि रंगभेद को लेकर एक गंभीर मुद्दा उठाना चाह रहे हैं। अभय ने आगे कहा कि वे इस मुद्दे पर आगे भी अपनी बात रखते रहेंगे। सोनम के पोस्ट को लेकर अभय का कहना था कि ये उनकी मर्जी है कि वे अपनी बात करें, मैं किसी के विरोध की परवाह नहीं करता। जो सितारे मेरी बात को निजी हमला मान रहे हैं, उनको पहले इस मुद्दे को समझना चाहिए, तभी वे मेरी बात को समझ पाएंगे। उधर इस मुद्दे पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में सोनम के पापा अनिल कपूर ने कहा कि ये छोटी सी बात है, जिसे तूल देने की जरुरत नहीं। अनिल कपूर ने कहा कि सोनम खुद इस मुद्दे को हैंडल कर सकती हैं। उन्होंने इशारा किया कि जरुरत पड़ी, तो वे इसे लेकर अभय देओल से बात कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल उनको इसकी जरुरत नहीं लगती।

Related Articles

Back to top button
Close