Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

‘आप’ पार्टी रविवार को करेगी पीएमओ का घेराव

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते ३ दिन से उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ धरना दे रहे हैं, अब इस लड़ाई को आम आदमी पार्टी ने बड़ा रूप देने की ठान ली है। आप पार्टी ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ उनके निवास के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और अब उनकी योजना प्रधानमंत्री ऑफिस (पीएमओ) का घेराव करने की है। इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए।
‘आप’ सांसद संजय सिंह ने ऐलान किया है कि जब तक एलजी अनिल बैजल दिल्ली में जारी संवैधानिक संकट को हल नहीं करते हैं तब तक

पार्टी का आंदोलन इसी तरह से जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अगले रविवार को आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता पीएमओ का घेराव करेंगे। इससे पहले गुरुवार शाम राजघाट पर मोमबत्ती जुलूस भी निकाला जाएगा जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता शिरकत करेंगे।
आप नेता संजय सिंह ने कहा कि हमारी लगातार अनुरोध करने पर भी जिस तरह से उपराज्यपाल अनिल बैजल बिल्कुल मान नहीं रहे और केंद्र सरकार के इशारे पर चुनी हुई दिल्ली सरकार को परेशान कर रहे हैं। ऐसे में जहां से उनको आदेश मिल रहे हैं अब उसी प्रधानमंत्री कार्यालय का घेराव पार्टी के तमाम कार्यकर्ता करेंगे।

वहीं आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता आतिशी ने कहा कि जिस तरह से अनिल बैजल अधिकारियों को दिल्ली सरकार का काम ना करने के लिए उकसा रहे हैं, इसके चलते दिल्ली की जनता को मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं। ऐसे में अब पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली की जनता को उनका हक दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे हैं और उनका यह आंदोलन आने वाले दिनों में न्याय मिलने तक इसी तरह से जारी रहेगा। सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर भी आम आदमी पार्टी ने हेज४डेमोव्रेâसी और ‘एलजी दिल्ली छोड़ो’ के नारे को बुलंद किया। इस दौरान भारत सरकार में पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी सीएम हाउस से एलजी हाउस तक ‘आप’ का समर्थन किया।

Related Articles

Back to top button
Close