खबरे

आरुषि हत्याकांड के फैसले पर विशाल को टिप्पणी करना पड़ा भारी

मुंबई : मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म तलवार के निर्माता विशाल भारद्वाज, जिन्होंने इस फिल्म की पटकथा भी लिखी थी की इस बात को लेकर विवाद पैदा हो गया है, जिसमें विशाल का कहना था कि कुछ ही दिनों पहले इलाहबाद हाई कोर्ट द्वारा आरुषि हत्याकांड में उसके माता पिता राजेश तलवार और नुपूर तलवार को बरी किए जाने का फैसला उनकी फिल्म से प्रेरित था।

फिल्म तलवार में दिखाया गया था कि आरुषि की हत्या में उसके माता-पिता नहीं, घर के नौकर के दोस्तों का हाथ था। फिल्म में ये भी दिखाया गया था कि कैसे इस केस की जांच करने वाली एजेंसियों के बड़े अधिकारी कैसे एक दूसरे से लड़ने और दोषारोपण में लगे रहे, जिसका इस केस पर बुरा असर हुआ। विशाल भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पहली बार ऐसा लग रहा है कि इस फैसले पर कहीं हमारी फिल्म के क्लाइमेक्स का असर रहा। भारतीय जनता पार्टी की नेता शायना एनसी ने विशाल की टिप्पणी पर कहा है कि कोई समझदार फिल्मकार इस तरह की बहकी हुई बातें नहीं कर सकता।

शायना ने कहा कि हमारी न्याय प्रक्रिया को कभी कोई फैसला करने में किसी फिल्म की मदद की न तो जरुरत हुई है और न ही ऐसा होगा। उन्होंने विशाल के कमेंट को निंदनीय कहा। तलवार में इरफान ने जांच अधिकारी की भूमिका निभाई थी। हाल ही में मेघना तलवार ने संकेत दिए कि आरुषि के माता-पिता की रिहाई के बाद अब वे इस फिल्म का सिक्वल बनाने पर विचार कर रही हैं। (हिंस) ।

Related Articles

Back to top button
Close