Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

सरकार को गिरने नहींं देंगे, 15 विधायकों को लाने की जिम्मेदारी मेरी : आठवले

मुंबई, 23 सितम्बर : शिवसेना ने सरकार से समर्थन वापस भी ले लिया तो सरकार गिरेगी नहीं, क्योंकि 15 विधायकों को सरकार के समर्थन में लाने की जिम्मेदारी मैनें ली है। यह टिप्पणी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई ) के नेता व केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने अमरावती में पत्रकारों से बातचीत करते हुए की है।

आरपीआई को राज्य में मजबूत बनाने के लिए रामदास आठवले जिले के दौरों पर हैं। आरपीआई का शिर्डी में अगले महीने अधिवेशन भी होने जा रहा है। इसी क्रम में आरपीआई नेता आठवले अमरावती पहुंचे और वहां पर एक पत्रकार परिषद के दौरान पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि शिवसेना ने समर्थन वापस लेने की घोषणा की है, इससे क्या सरकार गिर जाएगी। तब आठवले ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार गिरने नहीं पाएगी, क्योंकि सरकार के समर्थन में 15 विधायकों को लाने की जिम्मेदारी हमने उठाई है। 

राज्य की जनता पर इतनी जल्दी चुनाव का बोझ नहीं पड़ने देंगे। यदि सरकार गिरी भी तो हम चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं, लेकिन सरकार गिरेगी नहीं। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि शरद पवार का सरकार को आंतरिक समर्थन है और वे हमारे साथ हैं।

Related Articles

Back to top button
Close